स्पोर्ट्स

धोनी ने की बड़ी भविष्यवाणी रोहित,धवन,कोहली नही यह खिलाड़ी जितवायेगा भारत को 2019 का वर्ल्ड कप

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में अन्‍य खेलों की अपेक्षा क्रिकेट को काफी पसन्‍द किया जाता रहा है। वहीं अगर भारत की बात की जाये तो यहां क्रिकेट के दिवानों में क्रिकेट को लेकर एक अलग ही उत्‍सुकता देखने को मिलती है। आपको बता दें कि हमारे भारतीय टीम में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने खेल अभिनय के दम पर लोगों के दिलो पर आज तक राज करते आ रहे है। इन्‍हीं खिलाडि़यों में से एक है, भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी जिन्‍होंने एक युवा खिलाड़ी को लेकर की भविष्‍यवांणी।

आपको बता दें कि विश्‍वकप 2019 के पहले कई सीरीजे खेली गई, जिसमें भारतीय टीम अच्‍छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही थी, पर वनडे सीरीज में भारतीय टीम के खिलाडि़यों के खराब प्रदर्शन के चलते टीम को शर्मनाक हार का सामना पड़ा, जिसके पश्‍चात टीम में कई बदलाव किये गये है। इस समय भारतीय टीम के खिलाड़ी टेस्‍ट सीरीज की तैयारियों में लगें हुये है, जो कि 1 अगस्‍त से इस टेस्‍ट की शुरूवात हो रही है। इसी बीच धोनी ने विश्‍वकप 2019 को लेकर एक भविष्‍यवांणी कर दी, जिसके अनुसार एक युवा खिलाड़ी का नाम लेते हुये बताया कि यह विश्‍वक 2019 जितवायेगा भारत को। अब आप यही सोच रहे होगें कि आखिर ऐसा कौन सा खिलाड़ी है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जिस खिलाड़ी की आज बात की जा रही है, वो और कोई नही है, बल्कि दिग्‍गज बल्‍लेबाज सुरेश रैना ही है। धोनी ने भविष्यवाणी करते हुए, बताया कि भारत को 2019 का वर्ल्ड कप जितवा सकता है। आपको बता दें कि भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना को 2019 वर्ल्ड कप जीतवाने का अहम खिलाड़ी बताया है। सुरेश रैना एक काफी आक्रमक बल्लेबाज है। सुरेश रैना का भारतीय टीम को जितवाने में हमेशा से अहम भूमिका रही है। सुरेश रैना के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button