अपराध

नमस्ते अंकल कहकर बुजुर्गों को बनाते थे कंगाल, अब तक की 46 वारदातें

नई दिल्‍ली। एक नमस्ते और फिर आपके साथ लूट। जी हां, आजकल देश की राजधानी नई दिल्‍ली में एक गैंग काम कर रहा है जो रास्‍ते में किसी आदमी से नमस्‍ते अंकल कहकर उनका सामान लूट लेते हैं। दिल्ली पुलिस ने नमस्‍ते अंकल गैंग पर कार्रवाई करते हुए इस गैंग के चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग अब तक 70 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

नमस्‍ते अंकल गैंग के निशाने पर बुजुर्ग

पुलिस के मुताबिक, इस गैंग के निशाने पर वो बुजुर्ग लोग होते थे, जो गाड़ी में अकेले सफर करते थे। इस गैंग का वारदात करने का तरीका सबसे अनोखा था। सबसे पहले ये उस गाड़ी का पीछा करते, जिसमे कोई बुजुर्ग होता था।  गैंग का एक सदस्य गाड़ी चला रहे बुजुर्ग को नमस्ते कहता था। बुजुर्ग को लगता कि वो उसका जानकार है।

जैसे ही गाड़ी रुकती, वैसे ही बनाते अपना शिकार

बुजुर्ग जैसे ही गाड़ी रोकता, गैंग के लोग उसमें सवार हो जाते थे। बुजुर्ग को लूट लेते थे। लूट की ये वारदात दिन दहाड़े की जाती थी। इन वारदातों से पुलिस परेशान थी। इसी बीच पता चला कि इस गैंग के कुछ लोग दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में आने वाले है। पुलिस ने जाल बिछाया। एनकाउंटर के बाद गैंग के चार बदमाशों को धर दबोचा।

अब तक कर चुके हैं 46 वारदातें

इस गैंग को शिकंजे में लेने के बाद पुलिस ने लूट की 46 वारदातों को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि लूट के पैसों से गैंग के लोग आलिशान जिन्दगी जी रहे थे। ये ऑडी, बीएमडब्ल्यू और रेंज रोवर जैसी कारों से घूमते थे। इनके पास से 2 स्कूटी, 2 पिस्तौल और लूटा गया सामान भी बरामद किया गया है।

Related Articles

Back to top button