उत्तराखंड

नशे की लत ने रिटायर्ड फौजी के बेटे को बना दिया चोर

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ thief-56b5b10a121f1_exlकोतवाली पुलिस ने लाखों के जेवरात सहित एक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी नशे का आदी है तथा घरवालों ने उसे बेदखल कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि पिछले शुक्रवार को एक व्यापारी के बंद घर से करीब पांच लाख रुपये के जेवरात सहित अन्य सामान चोरी हुआ था। वादी प्रवीन गुप्ता निवासी न्यू कैंट रोड की ओर से कोतवाली में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

बरामद हुए लाखों के जेवरात
शुक्रवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक चोरी का सामान और जेवरात धामावाला बाजार में बेचने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही धारा चौकी इंचार्ज नवनीत भंडारी मय पुलिस फोर्स वहां पहुंच गए और युवक की तलाशी ली।

तलाशी के दौरान युवक के पास से चोरी के लाखों रुपये के जेवरात बरामद हुए। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान अमित सिंह पुत्र महिपाल सिंह निवासी शक्ति कालोनी न्यू कैंट रोड के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पिता आर्मी से रिटायर्ड अफसर हैं तथा गलत हरकतों से परेशान होकर उसे घर से बेदखल कर दिया है। युवक नशे का आदि है और नशीले पदार्थ खरीदने के लिए चोरी करता था।

ये जेवरात हुए बरामद
सोने का कंगन एक जोड़ी, सोने का हार एक जोड़ी, मंगलसूत्र एक, कान की बाली एक जोड़ी, दो अंगुठियां, कान के बूंदे एक जोड़ी, सोने के टॉप्स एक जोड़ी, घड़ी तीन, सिक्के नये-पुराने, नग पत्थर तीन, कंगन दो जोड़ी, गले का हार मय पेंडल, टॉप्स चार जोड़ी, सिक्का मय छल्ला। पुलिस के अनुसार बरामद सामान की कुल कीमत करीब पांच लाख रुपये।

 
 
 

Related Articles

Back to top button