ज्ञान भंडार

नशे में था युवक, चोरी का आरोप लगाकर पीट-पीट कर की हत्या

fight-shimla_1467608483जालंधर थाना नंबर एक के इलाके में आते शिव नगर में वीरवार सुबह एक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर बुरी तरह से पीट डाला गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक शराब के नशे में धुत था। पुलिस ने इलाके के रहने वाले आरोपी बलजिंदर सिंह के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
  
मकान मालिक सूरत सिंह का कहना है कि वीरवार तड़के करीब 3.30 बजे उनको कुछ आवाजें सुनाई दी। देेखा कि चार लोग उनके घर का दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहे थे। एक युवक दरवाजा फांदने की कोशिश में था। सूरत सिंह का कहना है कि उन्होंने चोरी की आशंका जानकर छत पर जाकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर तीन युवक भाग गए, लेकिन चौथे युवक दीपक ने काफी शराब पी रखी थी, वह लोगों के हत्थे चढ़ गया। दीपक सही ढंग से जवाब भी नहीं दे पा रहा था कि वह इस इलाके में क्या कर रहा है और उसके बाकी साथी कहां पर हैं।

बलजिंदर सिंह ने लाठी लेकर दीपक को बुरी तरह से पीटा और कई वार उसके सिर पर कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पाकर डिवीजन नंबर एक के एसएचओ बलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इलाके के रहने वाले विश्वामित्र नामक व्यक्ति के बयान दर्ज किए। इसमें उसने कहा कि बलजिंदर सिंह ने दीपक की बुरी तरह से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार दीपक भार्गव कैंप इलाके का रहने वाला था और उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं था। एसीपी नार्थ बलविंदर इकबाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बहरहाल, पुलिस ने दीपक की पीट पीटकर हत्या करने के आरोप में बलजिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button