उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

नहीं चाहिए बाप-बेटे के ड्रामे वाली सरकार, ‘परिवर्तन लाएंगे, कमल खिलाएंगे’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। लेकिन समाजवादी पार्टी में चल रहा गृह युद्ध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच सूबे में भारतीय जनता पार्टी भी विधानसभा चुनाव पूरे दमखम से लड़ रही है। वह 15 वर्षों के अपने वनवास को खत्म करने के इरादे से हर स्तर पर प्रयास कर रही है।

narendra_modi_delhi_rally_speech_with_leaders_afp_630

बाप-बेटे के ड्रामे हजार, नहीं चाहिए ऐसी सरकार- ‘परिवर्तन लाएंगे, कमल खिलाएंगे

इसी क्रम में उसने रविवार को उत्तर प्रदेश की तीन प्रमुख अखबारों के मुखपृष्ठ पर विज्ञापन दिया है। इस विज्ञापन के जरिए बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के भीतर ही चल रहे ‘दंगल’ को अपने पक्ष में भुनाने की कोशिश की है। पार्टी ने अखिलेश-मुलायम के बीच मतभेदों के मद्देनजर दिए गए इस विज्ञापन में सूबे की जनता तक यह संदेश देने की कोशिश की है कि ये दोनों लोग ‘ड्रामा’ कर रहे हैं।

विज्ञापन में एक मायूस शख्स का चेहरा दिखाया गया है और इसपर नारा लिखा है – ‘बाप-बेटे के ड्रामे हजार, नहीं चाहिए ऐसी सरकार।’ इसके साथ ही बीजेपी ने अपने लोकप्रिय गीत की लाइन ‘परिवर्तन लाएंगे, कमल खिलाएंगे’ भी इसपर लिखवाई है।

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी अपने कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर चुकी हैं। जबकि बीजेपी आज आज अपने कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर सकती है।

Related Articles

Back to top button