National News - राष्ट्रीय

नारद न्यूज के वीडियो क्लिप में फिर रिश्वत लेते दिखे दो तृणमूल नेता

एजेन्सी/  tmc-sting_650x400_81458045521कोलकाता: बीजेपी ने समाचार पोर्टल नारद न्यूज के दो वीडियो क्लिप को चलाया, जिसमें तृणमूल कांग्रेस के दो नेता या तो रिश्वत स्वीकार कर रहे हैं या काल्पनिक कंपनी में हिस्सेदारी के बदले में कृपादृष्टि रखने का वादा कर रहे हैं।

नए वीडियो क्लिप समाचार पोर्टल द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो से लिए गए हैं, जिनमें तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को एक काल्पनिक कंपनी के लिए लामबंदी करने के ऐवज में धन स्वीकार करते दिखाया गया है।

वीडियो क्लिप नारद न्यूज से लिए गए हैं, जिसने पिछले सप्ताह एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया था। इसमें बंगाल के कुछ मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को एक काल्पनिक कंपनी ‘इम्पेक्स कंसल्टेंसी’ के लिए लामबंदी करने के बदले में नकदी स्वीकार करते दिखाया गया था।

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने बीजेपी के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘यह गंदा राजनैतिक प्रतिशोध के सिवा और कुछ नहीं है। यह काला धन और ब्लैकमेलिंग की घटिया राजनीति है। यह शून्य विश्वसनीयता के साथ विरोधियों की राजनीति है। यह उन राजनैतिक दलों की राजनीति है जो पहले से ही जानते हैं कि वे चुनाव हार गए हैं। यह हारने वालों की राजनीति है, जिन्हें शीघ्र जनता क्लीन बोल्ड कर देगी। तृणमूल डरी हुई नहीं हैं। ठंडा माथा कूल कूल, बंगाल इज विद तृणमूल।’

बीजेपी नेतृत्व ने तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री के पद से तत्काल इस्तीफे की मांग की। बीजेपी नेता जयप्रकाश मजूमदार ने कहा, ‘वह शासन करने का सारा अधिकार खो चुकी हैं। यह समूचे बंगाल के लिए शर्म की बात है। उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।’ विपक्ष के नेता और माकपा के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने आरोप लगाया कि तृणमूल एक ऐसी पार्टी है जो ऊपर से नीचे तक भ्रष्ट है।

Related Articles

Back to top button