मनोरंजन

निर्देशक करण जौहर को मिली ‘द हीरोइन’ के लिए अभिनेत्री, सिनेमा की काली सच्चाई को दिखाएंगे

हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े निर्माता करण जौहर सिनेमा में हीरोइन बनने के पीछे की काली सच्चाई को पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हैं। वह अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को लेकर एक वेब सीरीज ‘द हीरोइन’ बनाने जा रहे हैं, जिसमें वह एक आम लड़की से अभिनेत्री बनने तक के सफर को विस्तार से दर्शाएंगे।

इस सीरीज की शूटिंग कुछ ही हफ्तों में शुरू हो जाएगी। निर्माता और निर्देशक करण जौहर के करीब रहने वाले एक सूत्र ने जानकारी दी है, ‘इस वेब सीरीज की शूटिंग महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी। हिंदी सिनेमा की पृष्ठभूमि पर फिल्माई जाने वाली इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में ही होगी।’

सूत्र ने कहानी के बारे में खुलासा करते हुए कहा, ‘यह एक सुपरस्टार के जीवन पर एक आधारित एक वेब सीरीज है, जिसका अपना एक परिवार है। जब वह दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए निकलती है तो परिवार उससे दूर हो जाता है। वह सिनेमा में खुद को सबसे बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में स्थापित तो कर लेती है, लेकिन इससे उसका जीवन बहुत प्रभावित होता है।’ कुछ ही समय पहले की बात है जब करण जौहर के निर्माण में बनी फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित नजर आई थीं। यह फिल्म फ्लॉप रही थी लेकिन माधुरी ने अपने अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

इससे पहले सिनेमा के काले रहस्यों को उजागर करने वाले निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर इस मुद्दे पर फिल्म ‘हीरोइन’ बना चुके हैं। उन्होंने इस फिल्म की घोषणा कांन्स फिल्म फेस्टिवल में की थी। घोषणा के दौरान उन्होंने इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को चुना था। ऐश्वर्या ने यह फिल्म अपने गर्भवती होने पर छोड़ दी थी। इसलिए बाद में मधुर भंडारकर ने यह किरदार करीना कपूर को ऑफर किया था।

Related Articles

Back to top button