मनोरंजन

निर्भया केस के दरिंदों की फांसी टलने पर ऋषि कपूर ने किया TWEET, लोगो ने दिया साथ

नई दिल्‍ली: निर्भया केस के दरिंदों की फांसी सोमवार को एक बार फिर टल गई. पटियाला हाउस कोर्ट ने अगले आदेश तक फांसी पर रोक लगा दी है. इस तरह तीसरी बार निर्भया के दोषियों की फांसी टली है. निर्भया केस में दोषी पवन गुप्ता ने राष्ट्रपति के पास अंतिम क्षणों में दया याचिका दायर की है. पवन ने ये याचिका सोमवार दोपहर में दायर की थी. यह याचिका पवन के पिता और वकील ने दायर की थी. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अभी छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. उनके लौटने के बाद ही इस बात पर फैसला होगा. इस लिहाज से इस बार फांसी पर रोक की वजह बनी है राष्ट्रपति के सामने दायर पवन की दया याचिका.

ऋषि कपूर ने किया ऐसा ट्वीट
अब इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का बयान सामने आया है. निर्भया केस के दरिंदों की फांसी लगातार तीसरी बार टलने से वह काफी नाराज नजर आए हैं और उन्होंने अपनी नाराजगी सनी देओल की फिल्म ‘दामिनी’ के एक डायलॉग को लिखकर दिखाई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “निर्भया केस. तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख. ‘दामिनी’. ये बकवास है.” ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी बातों को यहां बेबाकी के साथ रखते हैं. वह पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क से अपने कैंसर का इलाज करवा कर लौटे हैं. कैंसर के इलाज के कारण ऋषि को कई महीनों तक न्यूयॉर्क में रहना पड़ा था.

वहीं, ऋषि के इस ट्वीट का लोग ट्विटर पर समर्थन करते नजर आ रहे हैं. ऋषि के इस ट्वीट को लोग सही बता रहे हैं. बता दें कि निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चारों दोषियों मुकेश, अक्षय, विनय और पवन को फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है. पवन गुप्ता ने फांसी से बचने के लिए एक चाल चली थी और 2 दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव याचिका दाखिल की थी. पवन के अलावा बाकी के तीन दोषी मुकेश, अक्षय और विनय की क्यूरेटिव याचिका पहले ही सुप्रीम कोर्ट से खारिज हो चुकी है. इसके बाद राष्ट्रपति उनकी दया याचिका भी ठुकरा चुके हैं. केवल पवन की दया याचिका पर फैसला होना बाकी है.

Related Articles

Back to top button