स्पोर्ट्स

नीता अम्बानी के 20 करोड़ के ऑफर को रोहित ने किया इंकार, कारण जानकर आप भी करेंगे गर्व

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे की शुरूवात बीते बुधवार को पहले टी20 मुकाबले से हो चुकी है। जिसमें इंडियन टीम के खराब खेल प्रदर्शन के चलते हार का सामना करना पड़ा है। अब देखना यह है कि अगले मुकाबलों में इंडियन टीम के खिलाडि़यों का कैसा खेल प्रदर्शन रहने वाला है। वहीं आईपीएल 2019 की बात की जाये तो उसकी तैयारियां बड़ी जोरो शोरो से होने लगी है, जिसके चलते सभी टीमे खिलाडि़यों को रिटेन करने के साथ साथ रीलीज भी कर रही है। वहीं अम्‍बानी ने रोहित शर्मा को दिया 20 करोड़ का ऑफर, पर रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा कहकर ठुकरा दिया यह सुनहरा ऑफर, कि जिसे सुन सभी सोच में पड़ गयें है।

दरअसल अगर पिछले आईपीएल की बात की जाये तो ऑलराउंडर युवराज सिंह व गौतम गंभीर को पिछले वर्ष दिल्‍ली की टीम ने खरीदा था पर इनके खराब खेल प्रदर्शन की वजह से इस बार रीलीज कर दिया गया है। वहीं पंजाब की टीम ने इस बार 9 खिलाडि़यों को रिटेन किया है। इनमे 4 खिलाड़ी विदेशी है, तो 5 भारतीय है। आपको बता दें कि ट्रेडिंग सिस्‍टम के अनुसार मंदीप सिंह को पंजाब की टीम ने जोड़ लिया है। अब पंजाब की कोशिश यह है कि कोई ऐसा खिलाड़ी टीम से जोड़ा जाये जिससे टीम को और मजबूती मिल सके। ऐसे में रोहित और कोहली दोनो ही दिग्‍गजों को एक बार फिर से इनकी टीमों ने रिटेन करने का फैसला ले लिया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रोहित शर्मा ने मुंबई को 3 बार चैम्पियन बनाया है, तो वहीं कोहली अभी भी विजेता बनने की कोशिश में है। आपको बता दें कि पिछली बार कोहली को आरसीबी ने 17 करोड़ में रिटेन किया, तो वहीं रोहित शर्मा को 15 करोड़ में रिटेन किया गया था, पर इस बार कोहली को पुरानी राशि 17 करोड़ पर ही खरीदा गया है। अगर बात रोहित शर्मा की करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार नीता अंबानी रोहित को 20 करोड़ रूपये का ऑफर दिया था, पर रोहित पिछले वर्ष की तरह फिर से यह रकम लेने से मना करते हुये कहा कि : यदि मै इतनी रकम लेता हूं तो टीम को अन्‍य खिलाड़ी खरीदने में समस्‍या होगी, जो मै नही चाहता हूं।

Related Articles

Back to top button