ज्ञान भंडार

नीतीश के अाईजी की रिपोर्टर को धमकी, सड़क पर चलते वक्त ध्यान रखना

दस्तक टाइम्स एजेंसी/ 05_05_2015-kundanबिहार में एक के बाद एक हो रही हत्याओं से पुलिस अधिकारियों की बौखलाहट सामने दिखने लगी है. विशेश्वर ओझा हत्याकांड समेत सूबे में दूसरी आपराधिक घटनाओं के कवरेज से बौखलाये बिहार पुलिस के अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों से न केवल बदसलूकी की बल्कि धमकी भी दी.

बिहार पुुलिस के एक आईजी ने मामले को कवर कर रही ईटीवी को सबक सिखा देने की धमकी दी है. मामला आरा से जुड़ा है जहां शनिवार को विशेश्वर ओझा हत्याकांड की कवरेज करने गयी ईटीवी की टीम को पटना के आई जी कुंदन कृष्णन ने ये धमकी दे डाली.

ईटीवी/प्रदेश 18 के पास आईजी कुंदन कृष्णन का ऑडियो रिकार्डिंग भी मौजूद है. आईजी ने ईटीवी संवाददाता को रोड पर चलते वक्त ध्यान से रहने की भी धमकी दी है. दरअसल, ईटीवी की टीम ने विशेश्वर ओझा हत्याकांड पर पुलिस की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की थी.

इसी दौरान आईजी कुंदन कृष्णन ने कहा कि ईटीवी को सबक सिखा देंगे. आईजी ने कहा कि वे कई नेशनल चैनलों पर केस करके चार्जशीट कर चुके हैं. उन्होंने संवाददाता को कहा कि रोड पर चलते वक्त ध्यान से चलना.

आप खुद सुनिये बिहार पुलिस के एक आलाधिकारी की धमकी. मालूम हो कि शुक्रवार को विशेश्वर ओझा हत्याकांड के बाद सरकार ने जांच का जिम्मा आईजी कुंदन कृष्णन और डीआईजी शालीन को दी है.

 

Related Articles

Back to top button