मनोरंजन

नैनो पर सवार होकर आखिर अब निकल पड़े इरफान खान, जानिए कब आएगा ट्रेलर

एक्टर इरफान खान पिछले कुछ समय से अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की थी कि वो गंभीर बीमारी का शिकार हैं और इलाज के लिए लंदन रवाना हो गए थे. बीमारी की बाद भी इरफान खान ने फिल्म प्रड्यूसर्स से कहा था वो अपनी बीमारी की वजह से निर्माताओं का नुकसान नहीं होने देंगे. बीमारी के बाद से इरफान की फिल्म ब्लैकमेल रिलीज हो चुकी है और हाल ही में उनकी नई फिल्म कारवां का पोस्टर भी रिलीज हुआ है. पोस्टर में इरफान खान और फिल्म के बाकी स्टार नैनो पर सवार नजर आ रहे हैं. इरफान खान तो तकरीबन कार के बाहर ही लटके हुए हैं.

फिल्म में काम कर रहे एक्टर दलकेर सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी भी शेयर की है. पोस्टर में फिल्म के बारे में कई रोचक तथ्य देखने को मिल रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में इरफान खान और दलकेर सलमान के अलावा मिथिला पार्कर भी हैं. इसके अलावा पोस्टर में लिखा है ”तीन खोई आत्मा, दो डेड बॉडी और अनंत तक का एक सफर.” फिल्म की यह पंचलाइन आखिर क्या इशारा कर रही है.

दलकेर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है ”भाव, रोमांच और शोर- शराबा, ये सभी चीज आपको फिल्म में मिलेंगी, ट्रेलर कल 11 बजे रिलीज होगा.” साथ ही उन्होंने इरफान सहित फिल्म के बाकी कलाकारों को भी इसमें टैग किया है. कारवां की बात करें तो इस पोस्टर से फिल्म की पटकथा के बारे में जानकारी और उभर कर आई है. फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है और इसके जरिए फिर से लोगों को इरफान का हल्के-फुल्के लहजे में मजाकिया किरदार देखने को मिलेगा. फिल्म की रिलीज डेट 3 अगस्त रखी गई है.

इरफान खान की बात करें तो वो फिलहाल “न्यरोएंडोक्राइन कैंसर” से उबर रहे हैं और जल्द स्वस्थ होने की कोशिश कर रहे हैं इरफान को लेकर हाल ही में एक अफवाह फैली थी कि बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान इरफान की लंदन में मदद कर रहे हैं. उन्होंने इरफान को लंदन में रहने के लिए अपने घर की चाबी भी दी है.

मगर हाल ही में इससे जुड़ा हुआ नया तथ्य सामने आया है जिसमें इरफान के प्रवक्ता ने इस पूरी खबर का खंडन करते हुए बताया है कि ”शाहरुख-इरफान के बारे में फैल रही खबर गलत है. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.” दोनों के मुलाकात करने और किंग खान की ओर से उन्हें लंदन के घर की चाबी देने वाली खबर झूठी है.

Related Articles

Back to top button