उत्तर प्रदेशनोएडाराज्य

नोएडा पुलिस ने खुलासा, प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पवन की हत्या

नोएडा,: 20 मई को हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड का नोएडा पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक पवन की पत्नी और उसकी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मृतक पवन शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था। इसकी वजह से पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक, दादरी सब्जी मंडी के पीछे पानी की टंकी के पास 20 मई को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी पहचान पवन (32) पुत्र जयचन्द निवासी रूपवास गांव के रूप में हुई थी। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, पवन की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं, पवन के गले और सिर पर चोट के निशान भी मिले थे। पवन का शव मिलने के बाद पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई थी।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि जांच के दौरान मृतक की पत्नी पूजा की भूमिका संदिग्ध पाई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक पवन की पत्नी पूजा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया। एडीसीपी ने बताया कि पवन शराब पीने के आदी थी। वह आए दिन शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था। गांव के ही रहने वाले यतेंद्र उर्फ यत्ते पूजा को बचाता था। इसके चलते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई।

फिर दोनों में प्यार हुआ और ये रिश्ता नाजायज रिश्तों में तब्दील हो गया। पवन को जब पूजा और यतेंद्र के रिश्तों की खबर मिली तो उसने विरोध शुरू किया। दोनों के बीच इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होने लगा। लिहाजा पूजा ने यतेंद्र के साथ मिलकर पवन की हत्या की साजिश रची। सब्जी मंडी टंकी के पीछे मौका देखकर दोनों ने बिजली की तार से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। एडीसीपी ने बताया कि दोनों को रूपवास गांव से गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है। यह मोबाइल यतेंद्र ने पूजा को दिया था।

Related Articles

Back to top button