ज्ञान भंडार

नोटबंदी मामला : वीरभद्र बोले क‍िसानों व बागवानों को राहत दें केंद्र

17_11_2016-cm_hp_newमुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर नोटबंदी के बाद सामने आई समस्याओं को देखते हुए प्रदेश के किसानों व बागवानों को कुछ राहत देने का आग्रह किया है

जेएनएन, शिमला : मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर नोटबंदी के बाद सामने आई समस्याओं को देखते हुए प्रदेश के किसानों व बागवानों को कुछ राहत देने का आग्रह किया है। शिमला में लाला लाजपत राय की पुण्यतिथि के मौके पर पुष्प अर्पित करने के बाद धर्मशाला रवाना होने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में नोटबंदी में पर्यटन को आंशिक रूप से नुकसान हुआ है।

उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि अदानी व अंबानी को नोटबंदी की पहले से जानकारी थी या नहीं। लेकिन इतना जरूर है कि दोनों पीएम के दो बाजू है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को नोटबंदी से पूर्व पूरे इंतजाम करने चाहिए थे। उन्होंने केंद्र से प्रदेश में जल्द से जल्द मुद्रा का इंतजाम करने की भी मांग की है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में भी एटीएम लगातार खाली हो रहे है और बैंकों में भी मुद्रा समाप्त हो रही है। ऐसे में सरकार को जल्द से जल्द मुद्रा का प्रबंध करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button