मनोरंजन

‘नोटबुक’ खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है : जहीर इकबाल

मुंबई: फिल्म ‘नोटबुक’ के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रख रहे अभिनेता जहीर इकबाल का कहना है कि कश्मीर की पृष्ठभूमि पर निर्मित यह फिल्म कश्मीर पर बनी अन्य फिल्मों के विपरीत खुशियां बिखेरती है और यह एक खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है। जहीर ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में सह-कलाकार प्रनूतन बहल के साथ मीडिया से बातचीत में यह कहा।

उन्होंने कहा, “यह एक रोमांटिक प्रेम कहानी है और यह कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनी है। मुझे लगता है कि यह सुखद फिल्म है। इससे पहले, कश्मीर की पृष्ठभूमि और संवेदनशील विषयों पर नकारात्मक फिल्में बनाई गई हैं। लेकिन हमारी फिल्म बिल्कुल इस तरह की नहीं है। यह एक बहुत ही सुंदर, सुखद और रंगीन प्रेम कहानी है।”

उनकी सह-कलाकार प्रनूतन बहल दिग्गज अभिनेत्री नूतन और अभिनेता मोहनीश बहल की पोती हैं। वह ‘नोटबुक’ में जहीर के साथ डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक अनोखी प्रेम कहानी है और मैं दर्शकों के इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और इसके टीजर, ट्रेलर, संगीत लॉन्च और फिल्म से जुड़ी हर चीज के लिए उत्साहित हूं।”

सलमान खान ‘नोटबुक’ के निर्माता हैं।

‘नोटबुक’ 29 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button