मनोरंजनवीडियो

नो मेकअप लुक में घर में रोटियां बना रहीं हिमांशी खुराना, देखे वीडियो !!

लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स अपने-अपने घर में हैं. इसी के चलते स्टार्स की नई-नई स्किल्स देखने को मिल रही हैं. कोई कुकिंग कर रहा तो कोई गिटार बजा रहा. अब एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में हिमांशी खुराना परफेक्ट रोटयां बनाती नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में इंग्लिश सॉन्ग चल रहा है. वीडियो में हिमांशी खुराना बेहद सिंपल और नो मेकअप लुक में नजर आईं.

उन्होंने प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो को 4 लाख (खबर लिखे जाने तक) से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिमांशी का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हिमांशी खुराना बेहद क्यूट लगीं.

हिमांशी की बात करें तो बता दें कि वो शो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. शो में उनकी आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला संग बॉन्डिंग दिखीं. लेकिन जल्द ही वो शो से बाहर हो गईं. इसके बाद वो वापस शो में आईं आसिम रियाज की के सपोर्ट के लिए. कुछ दिन वो शो में रहीं.

इस दौरान आसिम और हिमांशी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली. शो में आसिम ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज भी किया.

हालांकि, हिमांशी ने उस वक्त आसिम से कहा कि उन्हें इस सब के लिए वक्त चाहिए. शो से बाहर निकल कर इसके बारे में सोचेंगे. शो से बाहर निकलने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B-PcQ1yHhlT/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Related Articles

Back to top button