मनोरंजन

न्यासा के छोटे कपड़े पहनने से पैपराजी कल्चर से नाराज हुए अजय देवगन

एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा- ”मैं पैपराजी से अपील करता हूं कि वे कम से कम बच्चों को कैप्चर करना बंद करें. क्यों फेमस पैरेंट्स के बच्चे होने का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ रहा है? मुझे लगता है कि कोई भी बच्चा पैपराजी के सामने सहज नहीं है. उन्हें स्पेस चाहिए. वे नहीं चाहते कि जब भी वे घर से निकले तो प्रॉपर ड्रेसअप होकर निकले. ये गलत है जब ऐसी चीजें होती हैं.”

न्यासा देवगन को ज्यादातर उनके आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. पिछले दिनों न्यासा को पैंट ना पहनने पर ट्रोल किया गया था. अपनी बेटी न्यासा की चिंता करते हुए अजय देवगन ने कहा- ”न्यासा अभी सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कि कई बार लोग ये भूल जाते हैं और बेहूदा बात करते हैं. न्यासा ने लॉन्ग शर्ट भी पहनी थी और शॉर्ट्स भी. अब क्योंकि शर्ट की लंबाई की वजह से शॉर्ट्स नहीं दिखे तो लोगों को न्यासा को ट्रोल करने का मौका मिल गया.”

एक इंटरव्यू में अजय ने कहा था कि उनकी बेटी पहले ट्रोलिंग से प्रभावित होती थी. लेकिन अब नहीं. दूसरी तरफ, अजय देवगन की फिल्म ”दे दे प्यार दे” का ट्रेलर रिलीज हो गया है. कॉमेडी मूवी का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा अजय फिल्म तानाजी और RRR में भी दिखेंगे.

Related Articles

Back to top button