टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

पंकज शंकर का राहुल-सोनिया पर आरोप, पुत्रमोह की वजह से पार्टी को हुआ बड़ा नुकसान

कांग्रेस के करीबी रहे पंकज शंकर ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। शंकर ने कहा कि राहुल गांधी 2004 में सक्रिय राजनीति में आए, अब 2019 है। युवा कांग्रेस और एनएसयूआई में प्रयोग किए गए। अमेठी चुनाव परिणाम भी उनके पक्ष में नहीं था। अगला प्रयोग क्या होगा? अब केवल पार्टी बची है।

सोनिया गांधी पर हमला करते हुए शंकर ने कहा, पुत्रमोह ही तो है ये। उन्होंने कहा, राहुल को राजनीति में आए 15 साल हो गए हैं, उनका पार्टी में इंटर्नशिप पीरियड कब खत्म होगा। हम किसके नेतृत्व में तीन अंकों से गिरकर दो अंकों (सीट की गिनती में) पर आ गए? हर कोई इसके बारे में जानता है।

प्रियंका गांधी वाड्रा की तारीफ करते हुए पंकज शंकर ने कहा कि केवल मैं ही नहीं, बल्कि देशभर में किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता से पूछें या विपक्ष में किसी से भी पूछें, वे इस बात से सहमत होंगे कि अगर प्रियंका गांधी ने पार्टी का नेतृत्व किया होता तो कांग्रेस पार्टी की स्थिति इतनी खराब नहीं होती।

पंकज शंकर कई वर्षों तक पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मीडिया मामले देखते थे। उन्हें 2004 में दूरदर्शन में सलाहकार नियुक्त किया गया था। पंकज सूचना व प्रसारण मंत्रालय में भी सलाहकार रह चुके हैं।

Related Articles

Back to top button