उत्तर प्रदेशब्रेकिंग

पंचायत में बीवी के चरित्र पर लगाया था आरोप, बेटे व दो बेटियों समेत ट्रेन से कटकर दे दी जान

चंदौली : जिले में मगंलवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक महिला अपने बेटे और दो बेटियों के साथ मालगाड़ी के आगे कूद गई। इस घटना में चारों की कटकर मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, मालगाड़ी चालक की सूचना के बाद सदर कोतवाली पुलिस के अलावा एसपी समेत पुलिस महकमे के आला अफसर, जीआरपी और मंडल रेल प्रबंधक मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए ट्रेन से चंदौली के मझवार रेलवे स्टेशन भेज दिया। शवों की शिनाख्त बुधवार सुबह हो सकी।

एसपी हेमन्त कुटियाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सभी मृतक सैयदराजा कोतवाली के सुदाव गांव के रहने वाले थे। महिला के पति ने गांव में पंचायत बैठाकर पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाया था। पति के आरोपों से दुखी पत्नी अपनी 20 और 16 साल की दो बेटियों, 19 साल के बेटे के साथ घर से निकल गई थी। आशंका का है कि उसी के बाद उन लोगों ने आत्महत्या की है। फिलहाल जांच चल रही है। घटना चंदौली सदर कोतवाली क्षेत्र के हिनौता जगदीशसराय से सटे गोबरहां गांव के पास मंगलवार की देर रात हुई। यहां से गुजर रही एक मालगाड़ी के आगे चार लोगों ने छलांग लगा दी।

घटना के बाद मालगाड़ी के ड्राइवर ने ट्रेन रोकी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। ड्राइवर ने घटना की जानकारी चंदौली मझवार रेलवे स्टेशन पर दी। वहां से जीआरपी और रेलवे के कुछ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पटरी के आस-पास बिखरे शवों को देखकर हर कोई दहल गया। टुकड़े बटोरकर पंचनामा किया गया और पोस्टमॉर्टम के लिए शव भिजवाए गए। अधिकारियों ने बताया कि मौके बरामद शव एक पुरुष, एक महिला और दो लड़कियों के हैं। आस-पास इलाके के पहुंचे लोगों से शवों को शिनाख्त कराई गई, लेकिन कोई भी उन्हें नहीं पहचान सका।

Related Articles

Back to top button