राज्य

पंजाब से पेशी पर चित्तौड़ लाए जा रहे दो मुल्जिम पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हुए फरार

डीडवाना (नागौर)।नागौर के डीडवाना में बीती रात पंजाब पुलिस की गिरफ्त से एनडीपीएस के दो मुल्जिम पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए। वे हाईवे स्थित एक ढाबे पर खाना खा रहे थे। उसी दौरान दोनों दोनों मुल्जिम पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गए। जानिए और इस बारे में ….
पंजाब से पेशी पर चित्तौड़ लाए जा रहे दो मुल्जिम पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हुए फरार
 
– पंजाब के अमृतसर से एनडीपीएस के दो मुल्जिम पेशी के लिए चित्तौडगढ़ ले जाते वक्त रास्ते में डीडवाना के पास से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए।
– पंजाब पुलिस के जवान एनडीपीएस के दो मुल्जिमों गुरविंदर सिंह और जसपाल सिंह को चित्तौडगढ़ पेशी पर ले जा रही थी। गुरुवार सुबह पंजाब पुलिस की गाड़ी दोनों आरोपियों को लेकर रवाना हुई थी।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अभी-अभी बॉलीवुड की इस मशहुर अभिनेत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

– देर रात डीडवाना से निकलने के बाद पावटा के पास एक ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके थे।
– खाना खाने के बाद गुरविंदर सिंह और जसपाल सिंह टॉयलेट का बहाना बनाया। दो जवान उन्हें लेकर सड़क किनारे पहुंचे, दोनों पुलिसकर्मियों को धक्का मार का भाग खड़े हुए। अंधेरे और घनी झाड़ियों का फायदा उठाकर वे सुनसान खेतों में भाग गए।
– पंजाब पुलिस के जवानों ने उनका पीछा किया, लेकिन अंधेरा ज्यादा होने और झाड़ियों के कारण पुलिसकर्मी ज्यादा दूर तक पीछा नहीं कर सके। मामले की सूचना डीडवाना पुलिस को दी गई जिसपर पूरे जिले में नाकेबंदी करवाई गई है।

Related Articles

Back to top button