राज्य

पकड़ में आया चाचा, भतीजे धनसिंह का नहीं कोई सुराग

truck-stopped-for-investigation-police-surprised-5614c8ada568f_lदस्तक टाइम्स/ एजेंसी. कुख्यात ईनामी अपराधी धनसिंह व उसके गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए  तड़के पीपरोली (सरवाड़) में पुलिस का तलाशी अभियान चलाया। धनसिंह और उसके गुर्गों का तो सुराग नहीं लगा, लेकिन उसके चाचा और भिनाय थाने के हिस्ट्रीशीटर गोपालसिंह को दबोच लिया। गोपाल सिंह की भीलवाड़ा के कोतवाली थाना पुलिस को तलाश थी। वहीं लूट व डकैती के मामले में एक अन्य वांछित अपराधी रामचन्द्र गुर्जर को गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने गुरुवार रात को वांछित धनसिंह और उसके गुर्गे सूर्यप्रतापसिंह उर्फ मोनू की गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान चलाया। नसीराबाद सीओ हरिप्रसाद सोमानी, ब्यावर सीओ व आईपीएस जय यादव, वृत्ताधिकारी (दरगाह) वैभव शर्मा, वृत्ताधिकारी अजमेर(दक्षिण) आईपीएस चूनाराम के नेतृत्व में टीमें बनाई गई। टीम में विभिन्न थानों के प्रभारी क्यूआरटी टीम और रिजर्व पुलिस लाइन का जाब्ता शामिल था।

लम्बे समय से घर नहीं आया धनसिंह

तलाशी अभियान में धनसिंह के घर मां, बहन और पत्नी मिली। परिजन ने बताया कि धनसिंह लम्बे समय से फरार है, वह घर नहीं आया। जबकि वांछित हार्डकोर अपराधी सूर्यप्रतापसिह उर्फ मोनू के घर की तलाशी में उसका पिता गोपाल सिंह पुत्र भोपालसिंह मिला जो भिनाय थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने गोपाल सिंह को गिरफ्तार कर भीलवाड़ा कोतवाली थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया। उसकी लम्बे समय से भीलवाड़ा थाना पुलिस को तलाश थी।

अफीम सहित पकड़ा वांछित

पुलिस के सर्च अभियान में विभिन्न थानों में लूट, डकैती जैसी वारदातों में वांछित अपराधी पीपरोली खेड़ा निवासी रामचन्द्र पुत्र भागूराम दत्तक पूत्र रामकरण गुर्जर को गिरफ्तार किया। तलाशी में रामचन्द्र के पास अवैध अफीम मिली। पुलिस ने उसे भिनाय थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। रामचन्द्र से जिले में कई वारदातें खुलने की संभावनाएं हैं।

Related Articles

Back to top button