राज्य

पटना में आशीर्वाद यात्रा के दौरान चिराग पासवान ने किया ध्वजारोहण, कलाई पर राखी भी बंधवाई

पटनाः आशीर्वाद यात्रा के दौरान एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने रविवार को राजधानी पटना के कमला नेहरू नगर, अदालतगंज, जीपीओ, पटना स्थित दलित बस्ती में पहुंचे. यहां कार्यकर्ता और लोगों द्वारा उनका स्वागत किया गया. 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उन्होंने ध्वजारोहण भी किया. इस दौरान काफी संख्या में लोग उनके साथ दिख रहे थे. वहीं, कंकड़बाग में भी पूजा के दौरान भीड़ दिखी.

कंकड़बाग स्थित शिव पार्वती के मंदिर में दर्शन कर उन्होंने आशीर्वाद प्राप्त किया. यहां चिराग पासवान ने देश एवं बिहार प्रदेश की उन्नति और खुशहाली के लिए कामना की. श्रीकृष्णा पुरी में चिराग पासवान को माता शीतला की चुनरी पहनाई गई और तिलक लगाया गया. चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा के दौरान कमला नेहरू नगर बृजेश पासवान के आवास पर पहुंचे, यहां भी भव्य स्वागत किया गया. यहां महिलाओं और बच्चियों ने चिराग पासवान को राखी बांधी.

बता दें कि एलजेपी में हुई टूट के बाद चिराग पासवान अलग हो गए हैं. चिराग पासवान ने अपने पिता और पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की जयंती पर पांच जुलाई से बिहार के हाजीपुर से ‘आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत की थी. वे अब तक बिहार के कई जिलों में आशीर्वाद यात्रा कर चुके हैं. इस दौरान हर जगह वे बिहार सरकार के साथ साथ पार्टी में बगावत की बात कहते आ रहे हैं.

चिराग पासवान ने कहा था कि, “5 जुलाई को मेरे पिता जी का जन्मदिन है. मेरे पिता और चाचा अब मेरे साथ नहीं हैं. इसलिए हमने 5 जुलाई से हाजीपुर से ‘आशीर्वाद यात्रा’ की शुरुआत करने का फैसला किया है. बिहार के सभी जिलों से गुजरेगी यात्रा, हमें लोगों से और प्यार और आशीर्वाद की जरूरत.”

Related Articles

Back to top button