ज्ञान भंडार

पठानकोट में आतंकी हमले के बाद जम्मू में हाई एलर्ट

terrorist-attack-on-pathankot-airforce-station-568754f82ca10_exlstपंजाब के पठानकोट में स्थित एयरफोर्स एयरबेस में सुबह तड़के हुए आतंकवादी हमले के बाद चारों आतंकवादी तो मार गिराए गए हैं, लेकिन इसके बाद जम्मू कश्मीर में भी हाई एलर्ट घोषित कर दिया गया है।

जम्मू-पठानकोट हाईवे पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जबकि इस आतंकवादी हमले का साफ असर पंजाब से सटे रियासत के इलाकों में भी देखने को मिल रहा है।

जम्मू सहित सांबा, कठुआ में हाई एलर्ट घेषित कर दिया गया है। जम्मू कश्मीर से सटे पठानकोट में सुबह हुए आतंकवादी हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां घटना की जांच में लग गई है।

ये साफ हो गया है कि चारों आतंकवादी पिछले माह ही पाकिस्तान से सीमा पार कर पहुंचे थे। इस आतंकवादी हमले के बाद से ही जम्मू-पठानकोट हाईवे को सील कर दिया गया था।

जिसके बाद हाईवे पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई थी। फिलहाल हमला करने वाले चारों आतंकवादी मार गिराए गए हैं, लेकिन पठानकोट के आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सर्च ऑपरेशन शुरू हो चुका है। इस समय जबरदस्त निगरानी रखी जा रही है, वाहनों की चैकिंग की जा रही है। उधर, आतंकवादी हमले के बाद कठुआ में पुलिस के शहीदों की याद में खेले जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रदद कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button