अपराधउत्तर प्रदेशब्रेकिंगमुरादाबादराज्य

पति काे बंधक बनाकर मां सहित नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

मुरादाबाद में सनसनीखेज मामला, मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

मुरादाबाद : जिले के बिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में पति के सामने पत्नी सहित नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने का गंभीर मामला सामने आया है। घटना के दो दिन बाद थाने पहुंची पीड़ित महिला ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है। महिला ने तीन युवकों पर घर में घुसकर पति के सामने स्वयं सहित नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक रुप से दुष्कर्म करने को आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए महिला की तहरीर पर आरोपिताें के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह बिहार की रहने वाली है। उसका पति ट्रक चालक है, जो ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है। पीड़िता के अनुसार 12 जून को एक गांव में रहने वाले तीन युवक उसके घर में घुस आए, जिसके बाद उन्होंने पति सहित उसे व उसकी 11 वर्षीय नाबालिग बेटी को बंधक बना लिया। महिला का आरोप है कि इसके बाद आरोपितों ने बारी बारी से नाबालिग बेटी सहित उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि सामूहिक रुप से दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपितों में से एक युवक की पहचान वह सामने आने पर सकती है। जबकि दो आरोपितों को वह नहीं पहचानती, उसका आरोप है कि जाते वक्त आरोपित उसके घर से एक बैटरी भी उठा लेे गए है। मामला सामने आने के बाद पुलिस कर्मियों ने तत्काल मां बेटी को मेडिकल के लिए मुरादाबाद के जिला अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले में बिलारी थानाध्यक्ष रामवीर सिंह ने बताया कि पूर्व में भी इस तरह की शिकायतें दोनों के द्वारा आई थी, जांच के दौरान कोई साक्ष्य नहीं मिले थे। गांव में विवाद होने की जानकारी भी मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। पीड़िताओं की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Related Articles

Back to top button