मनोरंजन

पति की सट्टेबाजी से परेशान होकर इस फेमस एक्ट्रेस ने लिया था तलाक

बॉलीवुड के इन रंगीन गलियारों की बात करें तो इस रंगीन गलियारे से इन दिनों एक के बाद एक बुरी खबरें हमें सुनने को मिल रही है। हाल के दिनों में रंगीन गलियारे से यह खबर लोगों के सामने आ रही है कि बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के भाई अरबाज खान का नाम सट्टेबाजी के मामले में सामने आया है। दरअसल ऐसा बताया जाता है कि भारत की जांच एजेंसियों को पहले से ही इस बात के ऊपर शक था कि अरबाज खान और दाऊद इब्राहिम के करीबी माने जाने वाले सोनू जालान के बीच कुछ ना कुछ जरूर चल रहा है। ऐसे में जब जांच एजेंसियों ने धीरे-धीरे अरबाज के ऊपर अपना शिकंजा करना शुरू किया तो एक बेहद हैरान करने वाला सच लोगों के सामने आया।

आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही जब जांच एजेंसियों ने सख्ती बरतने शुरू की तो अरबाज खान ने इस बात को मीडिया के सामने कबूल किया कि वह IPL में मैचों के दौरान सट्टेबाजी किया करते थे। इस खबर के मीडिया के सामने आ जाने के बाद अरबाज ने एक और भी बेहद ही हैरान करने वाला खुलासा किया। अरबाज के मुताबिक उनकी सट्टा लगाने की इसी आदत से परेशान होकर उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा ने उन से तलाक ले लिया।

आपको बता दें कि जब अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा का तलाक हुआ था उस वक्त लोग उनके तरह के पीछे की वजह जानने की हरसंभव कोशिश कर रहे थे। परंतु उस वक्त तो कोई भी ऐसी वजह लोगों के सामने नहीं आई जिससे कि लोगों को इस बात का पता चल सके कि आखिर तलाक के पीछे की वजह क्या थी।

शुक्रवार के दिन जब अरबाज खान को ठाणे की क्राइम ब्रांच के ऑफिस में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था तो उस दौरान उन्होंने इस बात को कबूल किया कि वह पिछले 6 सालों से सट्टेबाजी के इस खेल में लिप्त हैं। हालांकि उन्होंने इस बात को भी कहा कि वह इस साल किसी भी तरह का सट्टा नहीं लगाए हैं।

आपको बता दें कि जिस दौरान अरबाज खान ठाणे की क्राइम ब्रांच ऑफिस गए हुए थे उस दौरान उनका साथ निभाने के लिए सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा मौजूद था। खबरों की मानें तो अरबाज खान को सट्टेबाजी की लत लग चुकी है। परिवार वालों के मुताबिक उन्होंने अरबाज खान को कई बार सट्टा लगाने से रोकने की हर संभव कोशिश की है बावजूद इसके वह इसमें कामयाब नहीं हो सके।

पूछताछ के पूरा हो जाने के बाद जब अरबाज खान ठाणे क्राइम ब्रांच के ऑफिस से बाहर निकल रहे थे तो उस दौरान मीडिया के लोगों ने उनसे बातचीत की। बातचीत के दौरान अरबाज खान ने मीडिया से कहा कि वह आने वाले वक्त में पुलिस के द्वारा की जाने वाली हर एक कार्यवाही में उनका साथ निभाने वाले हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस IPL के दौरान बुक्की सोनू जलान ने कम से कम 500 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसके साथ ही साथ ऐसा ही बताया जा रहा है कि अरबाज बीते साल आईपीएल के मैचों के दौरान सट्टे लगाने के चक्कर में अपने तीन करोड़ रुपए का नुकसान भी करा चुके हैं। ऐसी भी खबरें आ रही है कि अपने छोटे भाई के ऊपर इस तरह के आरोप लगाए जाने के बाद सलमान खान की लीगल टीम इस केस में उनकी मदद करेंगी।

Related Articles

Back to top button