ज्ञान भंडार

पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को पीटा,

a8_1477595368तरनतारन.पंजाब में एक शख्स द्वारा दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को बंधक बनाकर अश्लील हरकतें करने और पीटने का मामला सामने आया है। मामले की खबर विक्टिम की फैमिली को लगने पर उन्होंने पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर महिला को छुड़ाया। महिला का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन दिए गए बयान के मुताबिक कार्रवाई नहीं कर रही है। तेजाब डाला और नस काटकर की जान लेने की कोशिश …
 
– इसके बाद अंग्रेज सिंह से होने वाले झगड़ों के चलते मामला कोर्ट तक पहुंच गया। मामले में कोर्ट ने पति को महिला का खर्च देने के आदेश दिए।
– लेकिन वह उसे खर्च नहीं दे रहा था, जो जमा होकर डेढ़ लाख रुपए हो गया है। विक्टिम ने कई बार खर्च के पैसे देने की गुहार लगाई थी।
– इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ और मामला थाने तक भी पहुंच गया। पुलिस ने दोनों में रजामंदी करवाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।
 
तेजाब डाला और नस काटकर की जान लेने की कोशिश
 
– इस बीच अंग्रेज सिंह ने नाराजगी के चलते 24 अक्टूबर को अपने साथियों के साथ मिलकर महिला को गांव के खेत में रस्सियों से बांधकर बंधक बना लिया।
– आरोपियों ने अश्लील हरकतें करते हुए उसे बेइज्जत किया और मारपीट भी की।
– इतना नहीं आरोपियों ने उस पर तेजाब डालने के साथ, उसकी बाजू की नस काटकर हत्या करने की कोशिश भी की।
 
पुलिस पर लगाए आरोप
 
– घटना की सूचना उसके परिवार को मिलने के बाद वे पुलिस लेकर मौके पर पहुंचकर महिला को छुड़वाया।
– पुलिस ने 25 अक्टूबर को महिला के पति सहित सात लोगों के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया।
– विक्टिम और उसकी फैमिली ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मामले में गुनाहगारों में से केवल कुछ लोगों को ही गिरफ्तार किया गया है।
– उनके पास मौके पर मौजूद सारे आरोपियों का वीडियो और फोटो है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि उन्होंने महिला को किस तरह से बांधा था ।
– पीड़िता ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश का मामला भी दर्ज नहीं किया गया।

Related Articles

Back to top button