ज्ञान भंडार

पति-पत्नी का पर्सनल वीडियो WhatsApp पर किया शेयर, एडमिन सहित तीन गिरफ्तार

whatsapp-2 (1)इंदौर. मध्य प्रदेश इंदौर में पुलिस ने पति-पत्नी के पर्सनल वीडियो को शेयर करने पर वॉट्सऐप एडमिन सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित पति-पत्नी की शिकायत पर ये कार्रवाई की.

पुलिस के मुताबिक, राजेंद्र नगर इलाके में रहने वाले दंपति के एक संबंधी ने उन्हें उनका एक अंतरंग वीडियो वॉट्सऐप पर वायरल होने की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़ित दंपति ने पश्चिम जोन-2 थाना में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने साइबर सेल की मदद से जब वीडियो के सोर्स का पता लगाया तो पता चला कि इसे सबसे पहले किसी जेडी ग्रुप में शेयर किया गया था. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ग्रुप के एडमिन संतोष कन्हैया लाल सुरारे को हिरासत में ले लिया.

गिरफ्तार होने पर संतोष ने बताया कि उसने ये वीडियो दंपति के कमरे की टूटी हुई खिड़की से मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया था. जिसके बाद उसने इसे अपने दोस्तों विजय कराड़े और गणेश पल्ले के साथ शेयर किया. लेकिन उन दोनों ने वीडियो को और लोगों को भी भेज दिया जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया. संतोष के बयान के आधार पर पुलिस ने उसके दोनों साथियों को भी हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक इस तरह के मामले में पांच लाख रुपए तक जुर्माना और तीन साल कैद की सजा का प्रावधान है. फिलहाल पुलिस मामले से संबंधित चालान कोर्ट में पेश करेगी, जहां आरोपियों की सजा तय की जाएगी.

Related Articles

Back to top button