अपराधउत्तर प्रदेश

पत्नी ने खाना देर से दिया तो पति ने मारी गोली

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां मामूली सी बात पर नाराज होकर पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के लिए अवैध हथियार का इस्तेमाल किया गया था. बताया जा रहा है कि पति देर से खाने परोसने से नाराज था.

पत्नी ने खाना देर से दिया तो पति ने मारी गोली मामला गाजियाबाद शहर का है. जहां 50 वर्षीय सुनैना अपने 55 वर्षीय पति अशोक के साथ रहती थी. बीती रात अशोक काम से लौटकर घर आया और उसने सुनैना से खाना मांगा. इस दौरान सुनैना ने खाना परोसने में थोड़ी देर कर दी. इस बात से अशोक इतना खफा हो गया कि वह अपने कमरे से एक तमंचा निकाल कर लाया और उसे सुनैना की कनपटी पर रखकर गोली चला दी.

गोली लगते ही सुनैना की मौके पर मौत हो गई. गोली चलने की आवाज सुनकर पास-पडोस के लोग भी मौके पर आ गए. जिसकी वजह से अशोक को भागने का मौका भी नहीं मिल पाया. हालांकि आरोपी पति ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया और अपना गुनाह कबूल कर लिया.

पुलिस ने अशोक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पुलिस ने मृतका की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया था.

अशोक और सुनैना की शादी को करीब 25 साल हो चुके हैं. दोनों के दो बच्चे हैं, जिनकी शादी भी हो चुकी है. ऐसे में उम्र के इस पड़ाव पर पति का इतना ज्यादा गुस्सा बेहद हैरान करने वाला है. हालांकि इतनी मामूली सी बात पत्नी की हत्या किसी के गले नहीं उतर रही है.

Related Articles

Back to top button