अपराधउत्तर प्रदेश

पत्नी ने सेक्स के लिए मना किया तो पति ने उठाया ये भयानक कदम

01_05_2016-suicideगोरखपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट इस काट लिया क्योकि बीवी ने उसके साथ शारीरिक संबध बनाने से इंकार कर दिया. युवक का हालत गम्भीर बनी हुई है जिसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. जहां से डाक्टरों ने लखनऊ पीजीआई के लिए रेफर कर दिया है.

बता दें कि युवक ने घटना को गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज इलाके के एक गांव में अंजाम दिया था. महराजगंज इलाके के त्रिलोकपुर बहादुरी गांव के रहने वाला युवक के ससुर ने बताया कि 4 साल पहले उनके बेटी की शादी इस युवक से हुई थी. 3 दिन पहले ही वह अपने ससुराल आया था. किसी बात को लेकर ससुराल में दोनों के बीच विवाद हो गया.

वि‍वाद बढ़ने के बाद युवक गुस्से में बाइक लेकर भारीवैसी नर्सरी की ओर चला गया. वहां से खुद बाइक चलाकर लौटा तो उसकी पैंट खून से सनी हुई थी. पूछने पर उसने बताया कि खुद ही उसने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया है.

मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने युवक के गुप्तांग से खून बहना रोक दिया. साथ ही कहा कि‍ इसकी सर्जरी करने की संभावना कम है. युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जहां डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया.

सूत्रों से की माने तो युवक की पत्नी ने अपनी सहेलियों और परिवार की औरतों से घटना का जिक्र किया. पत्नी का कहना था कि शादी समारोह में ही उसका पति उसके साथ शारीरिक संबध बनाना चाहता था, लेकिन उसने मना कर दिया था.

Related Articles

Back to top button