दिल्लीराज्य

पत्नी से अवैध संबंध रखने पर दी दर्दनाक मौत

murder-56c757b3044b5_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/गोकलपुरी इलाके में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उत्तर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त अजीत कुमार सिंघला ने बताया कि गत 18 फरवरी को भागरथी विहार पुलिया पर एक युवक की लाश मिली थी।

उसकी पहचान अलीपुर निवासी नीरज झा के रूप में हुई। नीरज की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 17 फरवरी को नीरज अपने एक रिश्तेदार प्रिंस के साथ जौहरीपुर में एक शादी समारोह में गया था।
इस जानकारी के बाद पुलिस ने प्रिंस के हिरासत में लेकर पूछताछ की। प्रिंस ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि अमित और अनुज के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने उसके निशानदेही पर करावल नगर के दयालपुर से अमित को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक मिल गयी।
आरोपियों ने बताया कि अनुज का नीरज की पत्नी से अवैध संबंध थे। इस बात को लेकर कुछ दिन पहले अनूज और नीरज के बीच झगड़ा हुआ था। अनुज नीरज को रास्ते से हटाना चाहता था।
उसने प्रिंस और अमित से मदद ली और उन्हें नीरज की हत्या के लिए पांच हजार रुपये की सुपारी दी। साजिश के तहत आरोपियों ने नीरज को शादी समारोह के बहाने दयालपुर बुलाया।
जहां सभी ने शराब का सेवन किया। नशे में होने के बाद सभी नीरज को पुलिया पर लेकर आए और तब तक सिर पर पत्थर मारते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

Related Articles

Back to top button