मनोरंजन

‘पद्मावती’ के बाद ‘टाइगर जिन्दा है’ भी घिरी मुश्किलों में, MNS ने दी धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है लेकिन अब भाईजान की ये फिल्म विवादों में घिरती दिख रही है. दरअसल, टाइगर जिन्दा है के रिलीज के दिन मराठी फिल्म ‘देवा’ भी रिलीज हो रही है. सलमान की इस फिल्म की वजह से मराठी फिल्म देवा को प्राइम टाइम शोज नहीं मिल रहे हैं.

'पद्मावती' के बाद 'टाइगर जिन्दा है' भी घिरी मुश्किलों में, MNS ने दी धमकी जिसके बाद एमएनसी नेता शालिनी ठाकरे ने धमकी देते हुए कहा कि सलमान की फिल्म की वजह से महाराष्ट्र में मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलना मुश्किल हो रहा है.

वहीं राज ठाकरे ने मुंबई के थिएटर मालिकों को एक धमकी भरी चिट्ठी भेजी है जिसमें कहा गया है कि अगर ‘देवा’ को ‘टाइगर जिन्दा है’ के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया गया तो सलमान की फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे.

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है, ‘एक था टाइगर’ की कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के जासूस के ऊपर बनाई गई थी, जो जांच के दौरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की जासूस के प्यार में पड़ जाता है.

‘टाइगर जिंदा है’की शूटिंग आस्ट्रिया और अबू धाबी के खूबसूरत जगहों पर हुई है. सलमान ने फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर खूब काम किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. इस फिल्म के मार-धाड़ वाले दृश्यों का निर्देशन टॉम स्टुथर्स ने किया है, जिन्होंने ‘द डार्क नाइट’ और ‘इंसेप्शन’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Related Articles

Back to top button