अजब-गजबमनोरंजन

पद्मावती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अंकिता

ankita_577531d9d08b4देखा जाए तो आजकल बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिनका की नाम आजकल अभिनेत्री कृति सेनन के साथ में कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहा है व कृति और सुशांत की बढ़ती नजदीकियों पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में भी सुनने को मिल रहा है कि वह भी आजकल किसी के साथ में है. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता भी अकेली नहीं हैं उनकी जिंदगी में भी अब एक नया शख्स आ गया है.

जी हां, हम बात कर रहे हैं कुशाल टंडन की, जिन्हें आजकल अंकिता डेट कर रही हैं. तथा चर्चा है कि अभिनेत्री अंकिता की जल्द ही किस्मत बदलने वाली है. इसके पीछे का कारण है कि अंकिता लोखंडे जल्द ही संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। इस फिल्म में उनके साथ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के काम करने की भी बात कही जा रही है. 

ख़बरों के मुताबिक अंकिता पिछले दिनों संजय के ऑफिस में स्पॉट की गईं जहां पर वे ‘पद्मावती’ की स्क्रिप्ट रीडिंग के लिए आई हुई थीं। देखा जाए तो अभी हाल ही में टेलीविजन के कलाकार कुशाल टंडन ने अंकिता के साथ इंस्टाग्राम पर कई पिक्चर शेयर की है जिसमें ये दोनों एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, कुशाल ने अंकिता को एक इमेज में टैग करते हुए क्यूट हार्ट भी लिखा है.

Related Articles

Back to top button