अजब-गजब

पहले पति के रस्सी से बांधे हाथ पाँव फिर बाहर निकाला गुप्तांग और फिर…

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में एक ऐसा रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकरा आपका रिश्तों नातों से भरोसा उठ जाएगा। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला बहराइच जिले का है। यहां पर एक युवती पर अपनी भाभी और बहन के साथ मिलकर जमीन के लालच में अपने ही पति पर खौलता तेल डालकर जला कर मारने का प्रयास करने का आरोप लगा है।
पहले पति के रस्सी से बांधे हाथ पाँव फिर बाहर निकाला गुप्तांग और फिर...
सुत्रों से प्राप््त जानकारी के अनुसार इतना ही नहीं इस कलयुगी पत्नी ने जमीन के लालच में अपनी भाभी तथा अपना बहन के साथ मिलकर अपने पति पर खौलता हुआ तेल डाल दिया। इतना ही आरोपी महिला ने अपने पति का गुप्तांग बाहर निकालकर उसपर भी खौलता तेल डाल दिया। ताकि पीड़ित आरोपी महिला के नाम अपना जमीन जायदाद कर दे। वहीं पीड़ित की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे पीड़ित के परिजनों ने पीड़ित को गंभीर होलत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि अभी तक पुलिस के पास इस मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है। तथा पुलिस शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच करेगी।

सुत्रों से प्राप्त जानकारा के अनुसार यह दिल दहला देने वाली घटना घटना पयागपुर क्षेत्र अन्तर्गत कोल्हुवा गांव की है। जहाँ पर रहने वाले आरिफ 30 पुत्र गफूर पर उसकी पत्नि ने ही जान लेवा हमला कर दिया। सुत्रों के अनुसार आरिफ मजदूर पेशा व्यक्ति है। तथा वह रिक्शा चला कर अपना गुजारा करता हैं। वहीं उनके पास थोड़ी पुश्तैनी ज़मीन भी है। जिस पर वह खेती कर अपना परिवार पालता हैं।

वहीं पीड़िता युवक का आरोप है कि उशकी पत्नि ने जमीन के लालच में अपनी बहन और अपनी भाभी के साथ मिलकर उसे खौलते तेल से जलाकर मारने की कोशिश की है।
पीड़ित ने बताया कि पहले तो पत्नी ने उसे कमरे में बंद कर रस्सी से बांध दिया। और इसके बाद अपनी बहन और अपनी भाभी के साथ मिलकर खौलते तेल की कल्छी गर्म कर उसके शरीर पर जाल ही। तथा उसके गुप्तांग पर भी खौलता हुआ तेल डाल दिया।

Related Articles

Back to top button