मनोरंजन

पहले शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को बिग बॉस में आने से रोका था, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) का रविवार को ग्रैंड प्रीमियर (grand premiere) हुआ. शो में मेल कंटेस्टेंट्स के बाद फीमेल कंटेस्टेंट्स में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने पहली एंट्री ली. शो के हर राज को जानने और घर में चल रही परेशानियों के बावजूद शमिता का शो में दोबारा आना लोगों के लिए चौंकाने वाला है. शमिता (Shamita) के लिए यह शो नया नहीं है, वे 2009 में भी बिग बॉस के घर में दाखिल हुई थीं. हालांकि शमिता को उस वक्त बिग बॉस में आने के लिए उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने रोका था. आइए जानें पूरा किस्सा।

शिल्पा शेट्टी बिग बॉस के ब्रिटीश वर्जन बिग ब्रदर की मजबूत कंटेस्टेंट और विनर रह चुकी हैं. जब शमिता को 2009 में बिग बॉस 3 के लिए ऑफर आया, तब शिल्पा ने उन्हें इसमें पार्टीसिपेट करने से रोका था। शिल्पा ने ब्लॉग में लिखा ‘ओके, ये बात सामने आ गई है, मेरी बहन शमिता बिग बॉस हाउस में हैं. जब उसने ये बात बताई तो मैंने लंदन से अगली फ्लाइट ली और बॉम्बे के लिए निकल पड़ी. घर में उसकी एंट्री करने से पहले मैं आखिरी दो दिन उसके साथ बिताना चाहती थी, उसे वहां जाने से रोकती रही. बोलती रही कि अगर वह वहां टिक गई तो उसे अपने घर से तीन महीने तक दूर रहना पड़ेगा.’

खैर, शिल्पा ने शमिता के बिग बॉस के घर में जाने के फैसले को सराहा भी था. उन्होंने लिखा था ‘उसके पास अपने कारण थे, उसे लगा खुद को और अपने सब्र को टेस्ट करने का यह बेहतरीन मौका है, बोलना पड़ेगा वह बहुत बहादुर है क्योंकि वह इंट्रोवर्ट (दूसरों से कम बोलने वाले) है और बहुत प्राइवेट रहती है, ऐसे में यह फैसला लेना बहुत बड़ी बात है.’ रविवार को प्रीमियर के दिन शमिता ने बिग बॉस ओटीटी में आने पर खुशी जताई थी. उन्होंने कहा- 10 साल बाद में शो में आई हूं, शुक्रगुजार हूं. तब से अब तक मैं काफी बदल गई हूं. समय भी काफी बदल गया है. वक्त अच्छा हो बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो हम काम क्यों छोड़े.

Related Articles

Back to top button