उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराज्य

पहले फ़्रिज से पिया पानी फिर दिया वारदात को अंजाम

xvxvएजेंसी/ जौनपुर : उत्तरप्रदेश सरकार अपराधों पर नकेल कसने की चाहे कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन इसके बाद भी प्रदेश में वारदातों का सिलसिला ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मामला जौनपुर के शेरवां गांव का है जहां चोरो ने एक घर को निशाना बनाया और घर में रखे 2 लाख नकदी सहित तक़रीबन 8 लाख के गहनों पर हाथ साफ़ कर दिया. इतना ही नहीं चोरो ने वारदात को अंजाम देने से पहले बकायदा फ्रिज से पानी निकालकर पहले अपनी प्यास बुझाई और फिर वारदात को अंजाम दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर चोरोंं की तलाश शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक शेरवां गांव के रहने वाले कमलाकर सिंह उर्फ पप्पू ने बताया कि बीते गुरुवार की रात खाना खाने के बाद परिवार की महिलाएंं सोने चली गयींं. ताला न बंद होने के कारण चोर तीन कमरों में आलमारी में रखी लगभग 2 लाख रुपए नकद और करीब 8 लाख के जेवर चोरी कर ले गए.

वहीं परिजनों ने बताया कि तो चोरी करने आए चोरोंं ने घर में रखे फ्रीज में से बोतल निकालकर पानी पीया. घर की महिलाओं ने बताया कि रात में सोने से पहले फ्रीज में रखे सारे बोतलों में पानी भरकर रखा गया था.और सुबह बोतल खाली बाहर पड़ा था. इतना ही नहीं कमरो में चार्ज करने के लिए लगाया गया मोबाइल भी चोरोंं ने साइलेंट कर दिया था.

Related Articles

Back to top button