अन्तर्राष्ट्रीय

पाक में तेल के टैंकर में विस्फोट से 151 की मौत, 140 घायल

बहावलपुर : पाकिस्तान के बहावलपुर हाइवे पर में एक ऑयल टैंकर पलट जाने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में लगी आग के कारण 150 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 140 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं. खबर है कि टैंकर पलट जाने से वह लीक हो गया और फिर उसमे ब्लास्ट हो गया. घटना की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. वहीं घायलों को तुरंत बहावल विक्टोरिया अस्पताल और जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: आलू का छिलका खाने के 5 अचूक फायदे कर देंगे हैरान…

पाक में तेल के टैंकर में विस्फोट से 151 की मौत, 140 घायलअस्पताल के अधिकारी के अनुसार अधिकतर घायल 70 फीसदी तक जल गए हैं. ट्रिब्यून की खबर के अनुसार टैंकर पलटने से उसमे से तेल लीक होने लगा था और वहां कई लोग इकट्ठा हो गए थे. 80 से ज्यादा लोग टैंकर के बिखरे हुए तेल को इकट्ठा कर रहे थे. इसी बीच वहां पर किसी ने सिगरेट सुलगा ली जिससे आग लग गई.

ये भी पढ़ें: अगर आप भी खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो ज़रूर पढ़ें ये खबर

घटना के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और लोगों को बचाने का काम शुरू किया गया. आग में 6 कार और 12 मोटरसाइकिल भी चपेट में आ गई थी. बचाव सूत्रों के मुताबिक, मृतक की पहचान उनके डीएनए नमूना प्राप्त किए बिना पता नहीं की जा सकती क्योंकि शव बुरी तरह से जल चुके हैं.

Related Articles

Back to top button