करिअर

पाना चाहते हैं आप सरकारी नौकरी तो इन जगहों पर आज ही करें आवेदन

UPSC ने संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा यानी CDS 1 की परीक्षा के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन 30 अक्तूबर 2019 से शुरू किए जाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 नवंबर 2019 तय है।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें…

छत्तीसगढ़ विधान सभा सचिवालय ने सहायक ग्रेड-3 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो आवेदन करना चाहते हैं,वे आज ही आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और आवेदन प्रक्रिया को आधिकारिक अधिसूचान के अनुसार पूरा करें।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें…

नौसेना पोत मरम्मत यार्ड (Naval Ship Repair Yard) में कई पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। बता दें कि ये भर्ती अपरेंटिस के पदों पर होने जा रही है। इसके लिए अंतिम तिथि 01 दिसंबर, 2019 निर्धारित की गई है। 

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें…

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) ऋषिकेश में कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। जिसके लिए विज्ञापन जारी किया गया है। बता दें कि ये भर्तियां नर्सिंग अधिकारी (स्टाफ नर्स ग्रेड- II) के पदों पर होने जा रही हैं। 

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें…

PGCIL Recruitment 2019: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (PGCIL) में कई पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। बता दें कुल 28 फील्ड इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), फील्ड इंजीनियर (सिविल) के पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 31 अक्तूबर, 2019 निर्धारित की गई है। इस नौकरी से संबंधित जानकारी के लिए अगली स्लाइड देखें।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें…

OMCL Recruitment 2019: ओडिशा माइनिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड में अनेक पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। इसके लिए माइनिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड, ओडिशा (OMCL) ने अधिसूचना जारी कर दी है। ये भर्तियां अलग-अलग पदों पर होने जा रही हैं। 

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें…

SBI Recruitment 2019: भारतीय स्टेट बैंक में दोबारा अनेक पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। इन पदों पर ये प्रक्रिया 12 अगस्त, 2019 को समाप्त हो गई थी, जिसे दोबारा शुरू किया गया है।  आपको बता दें कि आज दोबारा शुरू हुई प्रक्रिया भी समाप्त हो रही है। एसबीआई ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर्स (SCO) के पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें…

सरकारी नौकरी करने की इच्छा सबको होती है। रेलवे हो या एसएसी, नौकरी के लिए लाखों लोग आवेदन करते ही हैं। इसके अलावा बैंक के पदों पर, टीचर के पदों पर नौकरी के लिए भी हजारों-लाखों उम्मीदवार अपना लक अजमाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें पता ही नहीं है कि कहां कौन-सा पद खाली है। जब उन तक सूचना पहुंचती है, देर हो चुकी होती है। ऐसे में अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। यहां हम आपको बताएंगे कि किन-किन जगहों पर सरकारी पद खाली हैं। पदों की जानकारी के साथ-साथ आपको आवेदन लिंक भी यहीं मिलेगा।

Related Articles

Back to top button