उत्तराखंड

पार्टी के लिए नहीं पति के संबंधों को निभाएंगी कांग्रेस विधायक

mamta-rakesh-5510891948349_exlहरिद्वार की मानकपुर सीट पर एक तरफ पुराने संबंध और पार्टी के बीच फंसी भगवानपुर विधायक बबली चौधरी पर अपनी ममता बरसाएंगी। वहीं बालेकी सीट पर उन्होंने अभी अपने पत्ते खोलने से इनकार कर दिया है।

भगवानपुर विधायक ममता राकेश के दिवंगत पति कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र राकेश के बायें हाथ माने जाने वाले डीसीबी चेयरमैन सुशील चौधरी की पत्नी बबली चौधरी को कांग्रेस का टिकट दिलाने में नाकाम साबित हो गई थी। जिस पर सुरेंद्र की पत्नी की ममता राकेश पति के पुराने संबंधी बबली चौधरी और पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी जिलाध्यक्ष चौधरी राजेंद्र सिंह की पत्नी कुसुम लता में से एक के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पर फैसला नहीं कर पा रही थीं।

निभाएंगी संबंध

जिससे इस सीट पर उनके प्रचार करने पर संशय बना हुआ था, अब ममता राकेश ने पार्टी को एक तरफ रखकर पति सुरेंद्र के संबंधों को निभाने का फैसला लिया है। ममता राकेश ने बताया कि चूंकि उन्होंने ही बबली चौधरी का नाम हाईकमान को टिकट के लिए भेजा था, इसलिए अब उन्हीं के समर्थन में प्रचार करेंगी।

रही बात बालेकी युसूफपुर सीट की तो यहां से पवन त्यागी के अधिकृत प्रत्याशी घोषित होने की समाचार पत्रों के माध्यम से ही जानकारी मिली है। अधिकृत सूचना मिलने पर ही इस सीट पर काम करने का निर्णय लिया जाएगा।

 
 
 

Related Articles

Back to top button