राज्य

पालघर में पिता की मौत से दु:खी बेटियों ने खुदकुशी कोशिश की, एक की मौत

मुंबई: पालघर जिले के अर्नाला पुलिस स्टेशन क्षेत्र के गोकुल टाउनशिप इलाके में बुजुर्ग पिता की मौत से दु:खी व जीवनोपार्जन की गलतफहमी को लेकर दो बेटियों ने खुदकुशी की कोशिश की। घटना में बड़ी बेटी की मौत हो गई। जबकि छोटी बेटी को स्थानीय लोगों ने बचा लिया।

जानकारी के अनुसार विरार पश्चिम, गोकुल टाउनशिप स्थित ब्रोकलीन अपार्टमेंट निवासी हरिदास सहारकर (71) अपनी पत्नी व दो बेटियों विद्या (40) व स्वप्निल (36) के साथ रहते थे। दोनों बेटियां अविवाहित थीं। हरिदास सरकारी नौकरी करते थे। उनकी पेंशन से घर चलता था। 1 अगस्त को हरिदास की हार्ट अटैक से मौत हो गई। पिता की मौत के बाद दोनों बेटियों के मन में गलतफहमी पैदा होने लगी।

बेटियों को लगा कि बिल्डिंग वाले अगर कोरोना टेस्ट कराएंगे और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी तो उन्हें भी होम क्वारंटाइन होना पड़ेगा। पिता की पेंशन मां को मिलेगी और वह आश्रम चली जाएगी, तो हमारा क्या होगा। इस तरह की गलतफहमी के चलते दोनों बहनों ने खुदकुशी करने का प्लान किया। मंगलवार को विद्या ने अर्नाला बीच पर समुद्र में कूदकर खुदकुशी कर ली। जबकि स्वप्निल बुधवार सुबह अर्नाला बीच पर खुदकुशी करने पहुंची। जैसे ही वह समुद्र में जाने लगी तभी वहां मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों ने उसे बचा लिया।

Related Articles

Back to top button