राज्य

पिता की सुसाइड के बाद बेटियों ने मां के हाथ जोड़ कहा- तू ही कातिल अब जा

धमतरी।पत्नी की बेवफाई के गम में सुसाइड कर चुके अधेड़ के घर पर गुरुवार को एक दूसरा ही नजारा देखऩे मिला। पति को छोड़ किसी और के साथ भाग चुकी महिला जब पति की मौत की खबर पाकर घर लौटी तो उसकी बेटियों ने ही उसे घर से भगा दिया। मामला थाने पहुंचा तो बेटियों ने हाथ जोड़ कहा- तू ही हमारे पिता की कातिल है अब यहां से जा। जानिए पूरा मामला…
पिता की सुसाइड के बाद बेटियों ने मां के हाथ जोड़ कहा- तू ही कातिल अब जा– दो दिन पहले एक 55 वर्षीय अधेड़ के सुसाइड कर लेने के बाद गुरुवार को उसकी पत्नी मौत की खबर पाकर घर लौट आई।
– यहां आते ही उसकी दोनों बेटियों ने उसपर हमला बोल दिया। वे उसे घर से धक्के मारकर भगाने लगीं।
– बोलीं – तू ही हमारे पिता की कातिल है। 22 साल साथ रहने के बाद तू किसी और मर्द के साथ भाग गई। ये गम पिता बर्दाश्त नहीं कर पाए।
– तू यहां से चली जा। वार्ड के लोगों ने भी महिला पर आरोप लगाए और उसे चले जाने को कहा। मामला बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया।
– पुलिस ने सभी को थाने बुलाया। थाने में भी महिला के साथ उसकी बेटियां और वार्ड के लोग भिड़ गए। पुलिस का समझाइश के बाद वे माने और घर वापस चले गए।
ये है पूरा मामला
– कोतवाली पुलिस के मुताबिक घासीदास वार्ड निवासी 55 वर्षीय बुधराम लहरे का शव मंगलवार को उसकी झोपड़ी में फंदे से लटकता हुआ मिला।
– सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
– बुधराम की शादी 22 साल पहले भानवती लहरे से हुई थी। बुधराम कुली और मजदूरी का काम कर अपने परिवार का पेट पालता था।
– उसकी चार बेटियां हुईं जिसमें दो की शादी हो गई और दो नाबालिग हैं। तीन माह पहले भानवती किसी और के साथ घर और दो नाबालिग बेटियों को छोड़कर भाग गई। बुधराम इस इंतजार में था कि काश वो लौट आएगी।
– इधर जब उसे पता चला कि उसने तो शादी कर ली तो यह सुन उसका दिल बैठ गया। वो अक्सर उदास रहने लगा। सोमवार की रात में उसने खाना खाया और सोने चला गया।
– जब सुबह उसकी 14 और 15 वर्षीय दोनों बेटियां उठीं तो वे अपने पिता को जगाने गईं। उन्होंने फंदे पर लटकते हुए पिता को देखा तो दहाड़े मारकर रोने लगीं।
– पढ़ाई-लिखाई छोड़ दोनों बेटियां पिता के साथ काम में हाथ बंटाती थीं। मां तो पहले ही छोड़ गई थी। बस पिता का सहारा था।

Related Articles

Back to top button