उत्तर प्रदेश

पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में फ्रांस की महिला के साथ रेप

वाराणसी: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक फ़्रांस की बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट के बाद बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता को अस्पताल में उपचार के भर्ती कराया गया है। आरोपी चौकीदार की पहचान कर ली गई है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। वाराणसी धार्मिक विरासत और संस्कृति के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्द है। लेकिन वाराणसी को एक चौकीदार ने बदनाम कर दिया। दरअसल चौकीदार ने वाराणसी की एक सामाजिक संस्था से जुड़ी फ्रांस की वृद्ध महिला के साथ मारपीट के बाद दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार, फ्रांस की एक 65वर्षीय वृद्ध महिला वाराणसी में शूलटंकेश्वर के एक सामाजिक संस्थान से बतौर वालंटियर के रूप में जुड़ी हैं।
किराये के मकान में रहती है पीड़िता
वह पिछले 11 महीने से वे शूलटंकेश्वर में संस्था के पास ही एक किराये के मकान में रह रही थी। पीड़िता गंगा किनारे जिस मकान में वह रहती थी वहां उसकी सुरक्षा के लिए चुनार मीरजापुर के रहने वाले ओमप्रकाश को बतौर चौकीदार रखा गया था। बताया जा रहा है कि बुधवार को रात चौकीदार ने मौका पाकर विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म किया।
विरोध करने पर सिर फोड़ा
इसका विरोध करने पर पीडि़ता के साथ मारपीट भी कि जिससे उनका सिर फट गया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार हो गया। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर मौके पर एसपी ग्रामीण और सीओ सदर पहुंचे। उन्होंने पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार और जानलेवा हमले की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश में पुलिस को टीम उसके गृह जनपद भी रवाना की गई है।

Related Articles

Back to top button