टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

पुलवामा में तड़के सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शनिवार तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हो गई, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए. सर्च ऑपरेशन अभी जारी है.कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, दो आतंकवादियों को एनकाउंटर में मारा गया है. उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. यह मुठभेड़ डाचीगाम जंगल के पास हुई.

बता दें कि आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और इलाके को घेर लिया. उन्होंने आतंकवादियों से सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं माने और फायरिंग कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को मार गिराया.गौरतलब है कि घाटी में शांति और यहां हो रहे चौतरफा विकास से आतंकी बौखला गए हैं और कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन सुरक्षाबल उनकी हर साजिश को नाकाम कर रहे हैं.

बता दें कि बीते 24 जुलाई को भी सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में दो आतंकियों को ढेर किया था. ये मुठभेड़ शोकबाबा के जंगल में हुई थी.
जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने कहा, मुठभेड़ का सटीक स्थान नामीबिया और मार्सर, सामान्य क्षेत्र दाचीगाम वन के बीच है. 2 अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं. आर्मी और पुलिस अपने काम है. अभी तलाशी अभियान जारी है. Also Read – पिछले दो साल में जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं बढीं या कम हुईं?

सूचना के आधार पर जब सुरक्षाबलों ने जंगली इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो इस दौरान आतंक‍वादियों की फायरिंग के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, इसके बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है. विस्‍तृत विवरण की अभी प्रतीक्षा है.

Related Articles

Back to top button