BREAKING NEWSCrime News - अपराधState News- राज्यउत्तर प्रदेशगौतम बुद्ध नगरनोएडा

पुलिस चौकी से 50 मीटर दूर एटीएम को टुकड़ों में काटकर 17 लाख रुपये की चोरी

नोएडा/गौतमबुद्धनगर : उत्तर प्रदेश में नोएडा के बिलासपुर कस्बे में पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर एक एटीएम को बुधवार तड़के काटकर बदमाश करीब 17 लाख रुपये लूट ले गए। अडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया लापरवाही बरतने के मामले में बिलासपुर पुलिस चौकी इंचार्ज अजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। इस संबंध में बैंक के मैनेजर ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में शिकायत की है।

बिलासपुर पुलिस चौकी से करीब 50 मीटर की दूरी पर पंजाब नैशनल बैंक है। बैंक के परिसर में ही एटीएम बूथ है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 3 बजे 3 चोर एटीएम बूथ का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। तीनों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। बैंक के कर्मचारियों का कहना है कि बाद बदमाशों ने बूथ के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे छिड़क दिया। इसके बाद आधे घंटे तक गैस कटर से एटीएम को काटकर करीब 17 लाख रुपये चुरा ले गए। इसके बाद आरोपित एटीएम बूथ के शटर को नीचे करके वहां से फरार हो गए। सुबह खबर मिलते ही मौके पर अडिशनल डीसीपी विशाल पांडे व एसीपी बृजनंदन राय फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। पुलिस का कहना है कि इस बैंक पर कोई सुरक्षा गार्ड तैनात नहीं रहता था।

बुधवार सुबह जब बैंक के कर्मचारी एटीएम को खोलने के लिए पहुंचे तो ताला टूटा देख कर वह थोड़ा सहम गए। जब उन्होंने शटर उठाकर देखा तो अंदर का नजारा कुछ और ही था। कर्मचारियों ने देखा कि एटीएम को कई हिस्सों में काटा गया था। मशीन के अंदर से रुपये भी गायब थे। बैंक कर्मचारियों का कहना है कि एटीएम मशीन में करीब 17 लाख रुपये थे।

Related Articles

Back to top button