मनोरंजन

पूजा बेदी की हॉट और खूबसूतरत बेटी हुई पूरी तरह से कम्प्लीट

बता दे की अभी हाल ही में पूजा बेदी की खूबसूतरत बेटी आलिया इब्राहिम ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से अपना ग्रैजुएशन कम्पलीट कर लिया है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब अपने यौवन के 18 साल पुरे कर चुकी अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम की इन दिनों हॉट तस्वीरें सोशल मिडिया पर काफी तेज गति से वायरल हो रही थी. इन तस्वीरों में आलिया का हॉट और बोल्ड बिकिनी लुक नजर आ रहा था. वैसे, अब पूजा बेदी से कहीं ज्यादा उनकी बेटी आलिया इब्राहिम की चर्चा रहती हैं.

ये भी पढ़ें: जानिए, फांसी की सजा के बाद तिहाड़ जेल में कैसे कट रही हैं निर्भया के दोषियों की रातें

आलिया इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटोज पोस्ट करने के साथ ही दोस्तों के साथ पार्टीज और बिकिनी फोटोज भी अक्सर पोस्ट करती हैं. आलिया को इंस्टाग्राम पर करीब 3 लाख लोग फॉलो करते हैं. आलिया इब्राहिम ने हाल ही में अपनी तस्वीरों को स्लोगन के साथ पोस्ट किया था कि बॉलीवुड इन्हे देख रहा है. लेकिन आलिया की ये तस्वीरें सोशल मिडिया पर बहस का विषय बन गई थी.

ये भी पढ़ें: ‘मां, मुझे माफ कर देना, मैं ज़िंदगी से अब और नहीं लड़ सकती

अब एक बार फिर से हमे आलिया के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक आलिया की माँ पूजा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- My baby #graduate @aaliaf from #newyorkfilmacademy #NYFA CONGRATULATIONS. पूजा बेदी और फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी आलिया का जन्म 1997 में हुआ था. 

Related Articles

Back to top button