मनोरंजन

पूनम पांडे ने का अब तक का सबसे अश्लील और गंदा वीडियो, अकेले में ही देखें…VIDEO

अपने हॉट वीडियो और फोटोज के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली हॉट मॉडल व बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर आपने हॉट वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पूनम पांडे (Poonam pandey) ने एक बाथरूम का हॉट व बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सेमीन्यूड दिखाई दे रही हैं।पूनम पांडे ने का अब तक का सबसे अश्लील और गंदा वीडियो, अकेले में ही देखें...VIDEO

पूनम पांडे (Poonam pandey) ने एक शर्ट को ही लिंगरी बना रखा है। इस वीडियो में पूनम पांडे (Poonam pandey) की एक बार फिर से हरकत दिख रही है, वह अपने चाहने वालों को अपने स्तन दिखा रही है। आपको बता दें कि पूनम पांडे (Poonam pandey) लाइमलाइट में बने रहने के लिए समय-समय पर ऐसी हरकतें करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bjmth5zhkBE/?utm_source=ig_embed

फिलहाल आपको बता दें कि पूनम पांडे की यह कोई हरकत पहली नहीं है इससे पहले भी कई अश्लील वीडियो सामने आ चुके हैं। आपको बता दें कि मॉडल पूनम पांडे (Poonam pandey) का विवाद के साथ चोली-दामन जैसा संबंध है। आपको याद होगा कि 2011 का वर्ल्ड कप जब पूनम (Poonam pandey) ने अपने फैंस से वादा किया था की भारत कि जीत पर वो टॉप लेस हो जायेगी, फैंस को तब निराशा हाथ लगी थी। उनके इस पब्लिसिटी स्टंट के बाद उन्हें देश-दुनिया में नाम और कुछ फ़िल्में तो मिल गई लेकिन साथ ही उन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button