मनोरंजन

पूरा देश मनाएगा दिवाली और संजू बाबा करेंगे शूटिंग

नई दिल्ली : संजय दत्त की फिल्म भूमि हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में लोगों ने संजय की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

जेल से आने के बाद संजय अपनी फिल्मों को लेकर ज्यादा सीरियस हो गए है। जी हां खबरों की माने तो संजय जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ पर काम करने का फैसला लिया है। इस फिल्म में वो गैंगस्टर का किरदार निभायेंगे। डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने फिल्म की शूटिंग को कुछ दिन पहले ही राजस्थान में शुरू किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त ने फैसला लिया है कि वो इस फिल्म की शूटिंग लगातार करेंगे और दीवाली पर भी छुट्टी नहीं लेंगे। खबर में बताया गया है कि, ‘फिल्म के मेकर्स तय वक्त पर ही फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म करना चाहते हैं। इसी के चलते फिल्म के सभी कलाकारों ने यह फैसला लिया है कि वो इस बार दीवाली पर छुट्टी नहीं लेंगे। इसकी जगह वो फिल्म को शूट करेंगे। इसका मतलब है कि अपने संजू बाबा इस साल दीवाली पर माही गिल, जिम्मी शेरगिल और बाकी कलाकारों के साथ साहब बीवी और गैंगस्टर 3 के सेट पर होंगे।’

आपको बता दें कि इस फिल्म की दो सीरीज पहले बन चुकी हैं। जिनमें रणदीप हुड्डा और इरफान खान जैसे कलाकार गैंगस्टर का किरदार निभा चुके हैं। इन दोनों की ही परफॉर्मेंस खूब सराही गई थीं। वहीं सालों बाद संजय दत्त को गैंगस्टर की भूमिका में देखना बेहद दिलच्सप होने वाला है।

 

Related Articles

Back to top button