उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

पूर्व PM अटल ब‍िहारी का B’day सुशासन द‍िवस के रूप में मनाएगी BJP, बूथ लेवल पर होगा कार्यक्रम

लखनऊ. पूर्व पीएम अटल विहारी वाजपेयी के जन्मदिन को बीजेपी यूपी में सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी। प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने बताया, यूपी चीफ डाॅ. महेन्द्र नाथ पांडेय और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने अटलजी के जन्मदिन को बूथ स्तर तक मनाए जाने का कार्यक्रम तय किया है। इसके ल‍िए 15 से 20 दिसंबर तक बूथ स्तर पर बैठकें होंगी। इसके बाद कार्यक्रम की योजना ज‍िलों और मंडलों तक पहुंचाई जाएगी। बता दें, अटल ब‍िहारी का जन्मद‍िन 25 द‍िसंबर को है।पूर्व PM अटल ब‍िहारी का B'day सुशासन द‍िवस के रूप में मनाएगी BJP, बूथ लेवल पर होगा कार्यक्रम

हर बूथ पर आयोज‍ित होंगे कार्यक्रम…

-प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने बताया, हर बूथ पर अटलजी के जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। बूथ स्तर तक सुशासन दिवस की सफलता के लिए 15 से 20 दिसंबर तक प्रदेश के 1471 मंडलों में बैठकें आयोजित होंगी।
-सुशासन के संकल्प के साथ जनकल्याणकारी कार्यक्रमों और योजनाओं को लेकर पार्टी हर बूथ तक पहुंचेगी।
-जिला और महानगर स्तर पर पूर्णकालिक रूप से कार्य कर रहे विस्तारकों की बैठकों के माध्यम से सुशासन दिवस की कार्ययोजना को बूथ स्तर तक पहुंचाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके ल‍िए संगठनात्मक कार्यों का फीडबैक भी ल‍िया गया है।
-वाराणसी में 1 दिसंबर, कानपुर में 6 दिसंबर, लखनऊ में 7 दिसंबर और गोरखपुर में 8 दिसंबर को विस्तारकों की बैठकें सम्पन्न हो चुकी हैं।
– 11 दिसंबर को गाजियाबाद में पश्चिम क्षेत्र की विस्तारक बैठक होगी।

Related Articles

Back to top button