अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्ड

पूर्व SP के बेटे ने शादी का झांसा दे कर किया बलत्कार

love-sex-dhokaएजेंसी/ आगरा : मोहब्बत की मिसाल के नाम से पहचाने जाने वाली ताज नगरी आगरा में मोहब्बत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. इतना ही नहीं जो दूसरों को इंसाफ दिलाने के लिए न्याय की लड़ाई लड़ती थी. आज वही पेशे से वकील लड़की खुद के लिए न्याय की गुहार लगा रही है. आरोप है कि रिटायर हो चुके एसपी क्राइम के बेटे ने शादी का झांसा देकर पहले उसका पहले धर्म परिवर्तन कराया और फिर सगाई कर शारीरिक संबंध बन लिए. इसके बाद उसने शादी से इंकार कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज़ कर लिया है. मामले में आरोपी फरार है जिसे पुलिस तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, साल 2007 में पीड़ित लड़की और एसपी क्राइम के लड़के सोहेल के बीच दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. लड़की ने जब शादी का दबाव बनाया तो सोहेल ने शादी से पहले धर्म परिवर्तन करने की बात कही. प्यार को पाने के खातिर लड़की धर्म परिवर्तन करने को राजी हो गई. इसके बाद दोनों की सगाई हुई. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सगाई के कुछ दिन बाद सोहेल उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया और वहीं उसके साथ रेप को अंजाम दिया. पीड़िता ने जब घर वालों को बताने की बात कही तो आरोपी ने उसे जल्द शादी करने की बात कहकर लड़की को बहला लिया. लेकिन अब आरोपी वह शादी से इंकार कर रहा है.

एसपी सिटी सुशील कुमार घुले ने बताया कि लड़की के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सोहेल उसके पिता पूर्व एसपी क्राइम अशफाक अहमद, उनकी पत्नी और बहनोई के खिलाफ धोखाधड़ी और रेप का केस दर्ज किया गया है. फरार हुए आरोपियों की पुलिस को तलाश है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

Related Articles

Back to top button