उत्तर प्रदेशफीचर्ड

प्यार में पगला हुई दो बच्चों की मां, कर रही है ऐसा काम…

mother-of-two-children-3एंजेंसी/ कहते है कि प्यार का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो वो उम्र या फिर जात-पात की सीमा नहीं देखता है. यही वजह है कि जब कोई प्यार करता है तो वो हर बंधन को तोड़ने को तैयार हो जाता है. फिर चाहे उसका जो मर्जी अंजाम हो. यूं तो आपने प्यार की कई कहानी सुनी होगी और देखी भी होगी. इतना ही नहीं प्यार के लिए परिवार से बगवात करने वालों के बारे में भी आपने सुना होगा. लेकिन आज आपको ऐसी प्यार की कहानी के बारे में बताने जा रहा है जहां एक महिला के प्यार की इस बगावत के बारे में सुनकर हैरान है क्योंकि ये बगावत लड़की ने अपने माता-पिता से नहीं बल्कि…

ये मामला है यूपी के सहारनपुर का जहां पर एक महिला ने प्यार में पढ़कर ऐसा कदम उठाया कि पुलिसवाले भी नहीं समझ पा रहे है कि अब वो क्या करें.

राजिया (बदला हुआ नाम) की शादी 16 साल पहले एक सुल्तान (बदला हुआ नाम) से हुई थी. सुल्तान रोडवेज बस अड्डे पर बसों में पानी बेचने का काम करता था.

शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था. राजिया और सुल्तान की दो बेटे हुए. एक बेटा अब 14 साल का है और दूसरा 12 साल का.

इन दोनों की कहानी में ट्विस्ट आता है और राजिया को एक युवक से प्यार हो जाता है. जब इस बात का पता सुल्तान को चलता है तो वो सहारनपुर के मंगलौर से लाकर पत्नी और बच्चों के साथ सती मोहल्ले में रहने लगाता है ताकि पत्नी की हरकतों को रोक सके.

लेकिन ऐसा नहीं होता है और चार दिन बाद ही पत्नी बिना बताए अपने प्रेमी संग फरार हो जाती है. पति इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराता है. पुलिस राजिया और उस प्रेमी को रुड़की से बरामद कर लेती हैं.

जब पुलिस दोनों को थाने लाती है तो वहां सुल्तान भी पहुंचता है और राजिया को साथ घर चलने के लिए कहता है लेकिन उसकी पत्नी चलने से साफ इनकार कर देती है.

राजिया की जेठानी उसे उसके बेटे का भी हवाला देती है, लेकिन वह अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी. पुलिस अब इस मामले में राजिया के मायके वालों को भी बुलाया है. वहीं पति अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास करने में जुटा हुआ है. लेकिन राजिया अपने प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं है.

 

Related Articles

Back to top button