राजनीति

प्रणब मुखर्जी की इफ्तार पार्टी में नहीं शामिल हुई BJP, विपक्ष ने साधा निशाना

विपक्षी दलों ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की इस बात के लिए निंदा की कि सरकार का कोई भी प्रतिनिधि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुआ. सत्ताधारी बीजेपी इस बात का स्पष्टीकरण नहीं दे पाई है कि शुक्रवार शाम हुई इस पार्टी में राजग का कोई मंत्री शामिल क्यों नहीं हुआ. जबकि मुखर्जी अगले महीने पदमुक्त हो रहे हैं. बीजेपी ने बस इतना कहा है कि इसे राष्ट्रपति के अनादर के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : क्रिकेट के महान खिलाडी का हुआ एक्सीडेंट, खाई में जा गिरी कार
प्रणब मुखर्जी की इफ्तार पार्टी में नहीं शामिल हुई BJP, विपक्ष ने साधा निशाना

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि पिछले तीन सालों के दौरान राजग सरकार ने जो राजनीति की है, वह बिल्कुल अलग तरह की है. राष्ट्रपति द्वारा आयोजित इफ्तार में शामिल न होना उसी तरह की राजनीति को जाहिर करता है. पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने ट्विटर पर सवाल किया कि क्या यही है सबका साथ सबका विकास की नीति?

ये भी पढ़ें: बुझ गई सलमान की ‘ट्यूबलाइट’, बॉक्स ऑफिस पर हुई बत्ती गुल

खुर्शीद ने पूछा कि बीजेपी के नेता राष्ट्रपति द्वारा आयोजित इफ्तार दावत से दूर रहे. अगर सबका इफ्तार अस्वीकार्य है तो सबका विकास क्या? कैसा नया भारत? जनता दल (युनाइटेड) के अली अनवर ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह राष्ट्रपति मुखर्जी की उपेक्षा इसलिए कर रही है, क्योंकि वह अब सेवामुक्त होने वाले हैं.

 

Related Articles

Back to top button