मनोरंजन

प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड केस: ब्वॉयफ्रेंड पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

एजेन्सी/  108419-108176-pra-700नई दिल्ली: चर्चित टेलीविजन सीरियल बालिका बधु की आनंदी फेम प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या मामले में पुलिस ने उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर मंगलवार को केस दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। राहुल राज के खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

एएनआई की रिपोर्ट् के मुताबिक, पुलिस ने प्रत्युषा बनर्जी के दोस्तों और परिवार वालों के बयान के आधार पर राहुल राज के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि बालिका बधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने एक अप्रैल को अपने घर में फांसी लगा ली थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया था।

गौर हो कि इससे पहले राहुल राज के वकील नीरज गुप्ता का कहना था कि राहुल भी अपनी दोस्त की मौत की वजह जानना चाहता है। राहुल ने भी कहा था कि वह प्रत्यूषा की मौत का कारण नहीं है। राहुल ने कहा है कि गुरुवार को वह, प्रत्यूषा और एक महिला मित्र गोरेगांव फ्लैट पर थे और उन्होंने शराब पी थी। इसके साथ ही पोस्टमार्टम सेंटर से जुड़े सूत्रों के मुताबिक प्रत्यूषा के सिर में सिंदूर लगा हुआ था। गर्दन के नीचे पीठ पर राहुन नाम का टैटू बना हुआ था। राहुल ने एक समाचार पत्र से कहा है कि लोकप्रियता और प्रसिद्धि केवल प्रत्यूषा को मिल रही थी और उसने हमेशा उसे नीचा दिखाया। राहुल ने दावा किया है कि प्रत्यूषा अपने सभी पैसे अपने माता-पिता को भेज दिया करती थी।

 

Related Articles

Back to top button